मनोरंजन

एक्टिंग के बाद अब शहनाज गिल ने किया अपना बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू, सलमान नहीं बल्कि इस खान ने…

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को ‘बिग बॉस 13’ के बाद एक नई पहचान मिली थी। इस शो में आने के बाद शहनाज काफी सुर्खियों में आई थीं। शहनाज हमेशा ही अपने चुलबुले अंदाज की वजह से काफी पसंद की जाती हैं। शो के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को दंग कर दिया था। शहनाज ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं, अब शहनाज ने एक्टिंग के बाद बॉलीवुड में अपना सिंगिंग डेब्यू किया भी कर लिया है। शहनाज बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की आवाज बनीं हैं।

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल ने बॉलीवुड के बाद अब अपना ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेरा है। शहनाज ने अपना बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू कर लिया है और वो पहली बार रवीना टंडन की आवाज बनीं। इस बार भी उनका ये ड्रीम प्रोजेक्ट खान की वजह से पूरा हुआ है, लेकिन सलमान खान नहीं बल्कि उनके भाई अरबाज खान की वजह से। बता दें कि शहनाज गिल ने अरबाज खान की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में रीवना टंडन के लिए गाना गाया है। इसी के साथ ही ये शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू है। इस बात की जानकारी खुद शहनाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है।

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के उसी गाने का वीडियो शेयर किया है, जिसे खुद उन्होंने अपनी आवाज दी है। इस गाने में आपको एक नजर में फिल्म में रवीना टंडन की पूरी जर्नी देखने को मिलेगी। गाने के साथ शहनाज ने अरबाज खान को थैंक्स भी बोला है। शहनाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘माई फर्स्ट एवर, एज ए प्लेबैक सिंगर फॉर ए फिल्म #DilKyaIradaTera. इसके बाद उन्होंने लिखा मुझे यह मौका देने के लिए अरबाज खान को धन्यवाद।’ आपको बता दें कि ‘पटना शुक्ला’ में शहनाज ने ‘दिल क्या इरादा तेरा’ गाना गाया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने का संगीत सैमुअल और आकांक्षा ने दिया है और इसे मनोज कुमार नाथ द्वारा लिखा है। बता दें कि ‘पटना शुक्ला’ आज यानी 29 मार्च को OTT प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इसे अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button